बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शाम को अपने साढू के साथ निकला था युवक, अगले दिन गांव के बधार से मिला शव, परिजनों ने अपने ही दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

शाम को अपने साढू के साथ निकला था युवक, अगले दिन गांव के बधार से मिला शव, परिजनों ने अपने ही दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

जहनाबाद... जिले के धनगांवा गांव में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि मृतक उनका दामाद था और कल शाम अपने बड़े साढू के साथ बाहर गया था और देर रात तक नही लौटा और आज सुबह गांव के बधार से उसका शव मिला। परिजनों ने अपने बड़े दामाद पर ही गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। मृतक धनरूआ थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है। वहीं, हत्या का आरोपी फतुहा थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है। 


वहीं, घटना की सूचना मिलते ही जहानाबाद एसडीपीओ मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए है। इस संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टा प्रेम प्रसंग और घरेलू विवाद के कारण हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। फिलहाल जांच की जा रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Suggested News