बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहीद जवान कुंदन कुमार के घर पहुंचे DM,DIG और SP, परिजनों से मुलाकात कर प्रकट की शोक संवेदना

शहीद जवान कुंदन कुमार के घर पहुंचे DM,DIG और SP, परिजनों से मुलाकात कर प्रकट की शोक संवेदना

Patna : लद्दाख की गलवान घाटी में भारत और चीनी सैनिकों के बीच पिछले एक माह से चल रहे टकराव ने सोमवार देर रात हिंसक रूप ले लिया। नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर चीन के साथ झड़प में भारत के कमांडिंग अधिकारी (कर्नल) समेत 20 जवान शहीद हो गए। इन 20 जवानों में बिहार के पांच जवानों ने भी अपनी शहादत दी है। जिनमें सहरसा निवासी कुंदन कुमार भी शामिल है। 

कुंदन कुमार की शहादत की खबर के बाद पूरे सहरसा में शोक का माहौल व्याप्त है। वहीं कुंदन के परिजनों के घर लोगों के पहुंचने और शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने का दौर जारी  है।  

इसी कड़ी में आज कोशी रेंज के डीआईजी सुरेश प्रसाद, जिलापदधिकारी कौशल कुमार, एसपी राकेश कुमार सहित जिले के कई आलाधिकारी शहीद कुन्दन कुमार के घर पहुंच कर परिजन से मुलाकात कर गहरी शोक संवेदना प्रकट की है।

डीआइजी सुरेश प्रसाद चौधरी ने कहा कि कुन्दन कुमार जिस तरह से अपने कर्तव्य का निर्वाहन करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी है। दुख की इस घड़ी में जिले की जनता और पूरा जिला प्रशासन उनके परिवार के साथ है। 

डीआईजी ने कहा कि कुंदन कुमार ने देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुती दी। उनपर पूरे जिले को नाज है। देश और जिला उनकी शहादत को हमेशा याद रखेंगा।  

वहीं उन्होंन कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की ओर से मिलने वाली हर संभव सहायता शहीद के परिजन को मुहैया कराई जाएगी। इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से प्रयास शुरु कर दिये गये है।  

सहरसा से मो. शौकत अली की रिपोर्ट



Suggested News