सुशांत केस को CBI को ट्रांसफर करने बाद भी साल 2020 को क्यों कोस रहे लोग?

सुशांत केस को CBI को ट्रांसफर करने बाद भी साल 2020 को क्यों कोस रहे लोग?

DESK: सुप्रीम कोर्ट ने जब सुशांत के केस को सीबीआई को सौपने का फैसला लिया उसके बाद जहां एक तरफ सभी लोग खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोग वर्ष 2020 को कोस भी रहे हैं. लोगों का कहना है कि 2020 बहुत खराब है. दरअसल बिहार के लोग अपने दोनों धोनी, रीयल धोनी और रील लाइफ धोनी को गंवाने के लिए इसी 2020 को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

ज्ञात हो कि बता दें कि कभी बिहारी कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने बीते 15 अगस्त को संन्यास ऐलान कर दिया था.धोनी ने इस्टा पर पोस्ट डाल कर इसकी सूचना दी थी. वहीं बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई. सुशांत सिंह राजपूत ने ही 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी का किरदार निभाया था. इस फिल्म के बाद सुशांत बड़े स्टार बन गए थे. फिल्म में सुशांत की एक्टिंग को  लोगो ने खुब सराहा था. 

दोनों धोनी को लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं. लोग धोनी का भारतीय क्रिकेट में योगदान के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं तो धोनी की पुरानी तस्वीरों और वीडियो के साथ सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें और वीडियो भी खूब शेयर किए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि  2000 में जब झारखंड अलग हुआ तो भी इसके कई सालों बाद भी वह बिहार क्रिकेट एसोशिएशन के नाम से जाना जाता था. धोनी ने अपना पहला रणजी मैच भी बिहार टीम से ही खेला था. इसलिए धोनी को भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी कई बार बिहारी कहकर ही संबोधित किया करते थे. जाहिर है यही वजह है कि मूल रूप से उत्तराखंड के धोनी के रांची में जीवन बिताने के बाद भी धोनी का बिहार से गहरा कनेक्शन है. ऐसे में लोगों की भावना रील और रीयल लाइफ धोनी के जुड़ती है.

Find Us on Facebook

Trending News