बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गेस्ट हाउस में लॉकडाउन का पालन करवाने पहुंची थी पुलिस, अलग अलग कमरे में चल रहा था खेला

गेस्ट हाउस में लॉकडाउन का पालन करवाने पहुंची थी पुलिस, अलग अलग कमरे में चल रहा था खेला

Samastipur: जिला पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एक रेस्ट हाउस में छापेमारी कर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में दो युवती और पांच युवक को गिरफ्तार कर लिया है. सदर एसडीओ और डीएसपी के नेतृत्व में स्टेशन रोड स्थित विशाल रेस्ट हाउस का नाकेबंदी कर सभी कमरे की तलाशी ली गई. इस दौरान दो युवती एवं पांच युवक अलग-अलग कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले. जिसे महिला पुलिस के सहयोग से हिरासत में लेकर नगर थाना भेजा गया जहां सदर डीएसपी ने पूछताछ की.

इस मामले को लेकर सदर डीएसपी  प्रीतीश कुमार ने बताया कि गिरफ्त में आए युवक युवती से पूछताछ की जा रही है. वंही मौके से होटल मैनेजर फरार हो गया है. गौरतलब है कि बिहार में कोरोना के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकार के द्वारा पूरे प्रदेश में लॉकडाउन की प्रक्रिया गुरुवार से दोबारा शुरू की गई  जिसको सख्ती बरती जा रही है.

लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए पूरे शहर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान गुरुवार को पुलिस की नज़र गेस्ट हाउस पर पड़ी. पुलिस जब वहां पहुची तो शक के आधार पर सर्च अभियान चलाया जिसके बाद इस सेक्स रैकेट के पूरे मामले का खुलासा हुआ. खुलेआम शहर के बीचोबीच इस तरह के मामला सामने आने से कहीं न कहीं पुलिस कनेक्शन को लेकर भी शहर में चर्चा है.


Suggested News