बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सम्राट चौधरी ने लालू की बेटियों पर फिर दिया बड़ा बयान, पीएम मोदी के आगमन के पहले खास तैयारी

सम्राट चौधरी ने लालू की बेटियों पर फिर दिया बड़ा बयान, पीएम मोदी के आगमन के पहले खास तैयारी

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सारण से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली है। जिसको लेकर बीजेपी लगातार लालू परिवार पर हमला बोल रही है। एक बार फिर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने लालू परिवार पर हमला बोला है। वहीं सम्राट चौधरी ने कहा है कि लालू यादव ने दो बेटों और दो बेटियों को तो चुनावी मैदान में उतार दिया है लेकिन हमारी पांच बहनें बाकी है उनको कब चुनाव में उतार रहे हैं। 

दरअसल, आज भागलपुर से जदयू प्रत्याशी अजय मंडल लोकसभा चुनाव के लिए नामाकंन करेंगे। जहां एनडीए के सभी नेता मौजूद रहेंगे। वहीं इस दौरान डिप्टी सीएम ने लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला है। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि, "लालू यादव का परिचय ही है परिवारवाद, उन्होंने दो बेटा और दो बेटियों को तो चुनाव में उतार दिए, लेकिन हमारी पांच बहनें बाकी है उनको चुनाव में क्यों नहीं उतार रहे हैं। 

वहीं डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि, लालू परिवार में बिहार की बेटी का सम्मान नहीं है और जो बेटी शादी करके दूसरी जगह सिंगापुर चली गई, वह बिहार में आकर उम्मीदवार बन रही है। तो बिहार की जनता तय करेगी कि जो सही में बिहारी है और बिहार के प्रति समर्पित है। उसका साथ देती है या फिर जो बिहार में जीत कर सिंगापुर जाकर सिंगापुर की सेवा करेगी उसका साथ देगी। यह तो जनता ही तय करेगी। 

साथ ही पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि, देश में 543 सीटों पर मोदी जी चुनाव लड़ रहे हैं। बिहरा के 40 की 40 सीट जीत कर प्रधानमंत्री को तीसरी बार पीएम बनाना है। बिहार में पीएम का आगमन स्वागत योग्य है। वहीं विजय सिन्हा ने कहा कि, पीएम की स्वागत बिहार की जनता हृदय से कर रही है। बिहार के 40 की 40 सीट पर बीजेपी इतिहासिक जीत हासिल करेगी। 

वहीं मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने आज भाजपा के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। जिसको लेकर विजय सिन्हा ने कहा कि,शीर्ष नेतृत्व जो भी निर्णय लेती है कार्यकर्ता उसका अभिवादन करते हैं। मालूम हो कि, अजय निषाद का टिकट कटने से वह पार्टी से नाराज चल रहे थे। वहीं आज उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि अजय निषाद कांग्रेस की टिकट से मुजफ्फरपुर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।  



Suggested News