KCR के बिहार दौरे को लेकर सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, बोले- लोटा हो गए हैं पलटूकुमार

KCR के बिहार दौरे को लेकर सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, बोले- लोटा हो गए हैं पलटूकुमार

पटना. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बिहार दौरे पर विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि अगर वह बिहार में शहीदों के सम्मान में आए हैं तब तो ठीक है। अन्यथा अगर उनका दौरा राजनीतिक रूप से होता है तो वह बहुत बड़ी गलतफहमी में है। उन्होंने कहा कि देशभर में प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने वालों की कमी नहीं है। बिहार में नीतीश कुमार, बंगाल में ममता बनर्जी, दिल्ली में अरविंद केजरीवाल समेत कई विपक्ष के नेता प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। ऐसे में के चंद्रशेखर राव भी अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए बिहार दौरे पर आए हैं। 

सम्राट चौधरी ने कहा कि केसीआर आगामी विधानसभा चुनाव में बुरी तरह पटखनी खाएंगे। वो पहले तेलंगाना के 2023 का विधानसभा चुनाव जीतें फिर बाद में लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष को एकजुट करें। तेलंगाना की जनता ने 2023 के विधानसभा चुनाव में के चंद्रशेखर राव को हराने का मन बना लिया है ऐसे में वो बिहार क्या देश के किसी भी राज्य में घूमे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। 

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी विश्वसनीयता समाप्त हो चुकी है। आज की तारीख में बिहार में वह रबर स्टांप की भूमिका में आ गए हैं जिसके कारण वह राजनीतिक रूप से लोटा हो गए हैं। 


बिहार और देश की जनता जान चुकी है कि नीतीश कुमार एक ऐसे नेता है, जिन पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। ऐसे में वह प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बने या किसी भी पद के उम्मीदवार बनें उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।


Find Us on Facebook

Trending News