सनकी शिक्षक ने एकतरफा प्रेम में दे डाली प्रेमिका के पति को जान से मारने की धमकी, सामने आया वीडियो

सनकी शिक्षक ने एकतरफा प्रेम में दे डाली प्रेमिका के पति को जान से मारने की धमकी, सामने आया वीडियो

दरभंगा जाले । प्यार में पागल प्रेमी की कहानियां फिल्मों में ही नही, बल्कि हकीकत में भी देखने को मिल जाती है। ऐसा ही एक वाकया जाले थानाक्षेत्र के राढ़ी गांव में देखने को मिला है। जहां सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को पाने की चाहत में समाज और कानून के हर हद को पार कर, हाथ मे पिस्टल लेकर एक वीडियो बनाकर प्रेमिका के पति को भेजता है। जिसमे उसमे अपने प्रेमिका के पति को जान से मारने की धमकी देते हुए कह रहा कि वे अपनी पत्नी को तलाक देदे, नही तो अंजाम बुरा होगा।

दरअसल जाले थानाक्षेत्र के राढ़ी गांव निवासी रामलाल यादव की शादी करीब दो वर्ष पूर्व हुई। शादी के बाद से ही उसकी जिंदगी में उथल पुथल शुरू हो गई। उसकी पत्नी को नौवीं कक्षा में ट्यूशन पढ़ाने वाले जितेंद्र शर्मा को एकतरफा प्यार करता था, लेकिन शादी नही हो पायी। शादी के बाद से ही जितेंद्र शर्मा रामलाल यादव को पत्नी को तलाक दे देने की धमकी देने लगा और जुलाई 2019 में जितेंद्र शर्मा ने उसके घर मे घुसकर रामलाल के बड़े भाई को गोली मारकर घायल कर दिया। उसके बाद से जितेंद्र शर्मा लगातार रामलाल को पत्नी को छोड़ने का धमकी देते रहा।

हाथ में पिस्टल लेकर बनाया धमकी वाला वीडियो

इधर दस दिन पहले जितेंद्र शर्मा ने रामलाल को एक पिस्टल के साथ वीडियो बनाकर आखरी धमकी कहते हुए उसे अपनी पत्नी को तलाक दे देने को कहा है। जिसके बाद रामलाल ने थाने में आवेदन देते हुए, अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगायी। वही सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनोज कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और उन्होंने वीडियो भी देखा है। वही उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जाले थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई का आदेश दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News