नवादा में बालू माफियाओं ने डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी पर किया हमला, ड्राइवर घायल

नवादा में बालू माफियाओं ने डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी पर किया हमला, ड्राइवर घायल

नवादा. में डिप्टी कलेक्टर के काफिले पर हमला हुआ है. इस हमले में डिप्टी कलेक्टर विश्वजीत कुमार की सरकारी गाड़ी का ड्राइवर घायल हो गया है. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच-31 मोड़ के पास की है.

बताया जाता है कि बालू और गिट्टी माफियाओं के अवैध रूप से ढुलाई कर रहे ट्रकों को कार्रवाई करते हुए जब्त कर लिया गया था. इन ट्रकों को जब्त कर जब लाया जा रहा था, तभी अपराधियों ने काफिले पर हमला कर दिया. अपराधी ट्रकों को प्रशासन के चंगुल से छुड़ाने की भी कोशिश की. डिप्टी कलेक्टर विश्वजीत नवादा के खनिज विकास पदाधिकारी के प्रभार में बताये जाते हैं.

बताया जाता है कि इसी बीच अरुण कुमार ने अपने गुर्गों के साथ एक कार में पकड़िया मोड़ पर पहुंचा और जब्त कर लाये जा रहे गिट्टी लदे ट्रकों को जबरन छुड़ाने की कोशिश की. इसी क्रम में डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर द्वारा ट्रकों को छुड़ाने की कोशिश का विरोध करने पर माफियाओं ने उसके साथ मारपीट की. तब तक मुफस्सिल पुलिस की गश्ती पार्टी भी घटनास्थल पर पहुंच गयी.

इसके बाद माफिया अपने गुर्गों के साथ वहां से भाग निकला. सूचना पर मुफस्सिल एसएचओ लालबिहारी पासवान अतिरिक्त पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और इंट्री माफियाओं की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका है.


Find Us on Facebook

Trending News