बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालू माफियाओं ने की पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, दो हथियार के साथ नौ बालू माफिया गिरफ्तार

बालू माफियाओं ने की पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, दो हथियार के साथ नौ बालू माफिया गिरफ्तार

PATNA :  बिहार में इन दोनों प्रशासन के लाख कोशिश के बाद भी अवैध बालू खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है मामला है मनेर थाना क्षेत्र के सुअर मरवा व चौरासी सोन नदी बालू घाट की। मनेर थाना अध्यक्ष संजय शंकर ने पटना पुलिस व एसटीएफ के टीम के साथ भोजपुर जिले के कोइलवर और मनेर के रास्ते सोन नदियों में बड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी अभियान चलाया। पुलिस की छापेमारी को देखकर बालू माफियाओं ने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी करना शुरू कर दी। 

पूरी घटना रविवार की अहले सुबह की बताई जा रही है। हालांकि गोलीबारी में किसी भी पुलिसकर्मी के हताहत होने की सूचना नहीं है। भगदड़ के दौरान थाना अध्यक्ष समेत कई पुलिस कर्मी चोटिल हो गए। पुलिस ने किसी तरह जो बालू माफियाओं को दो हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

 वहीं थानाध्यक्ष और एसटीएफ की टीम के सहयोग के लिए बिहटा, दानापुर, रूपसपुर, शाहपुर और मनेर पुलिस काफी दलबल के साथ है मौके पर पहुंची। जिसे लेकर बालू घाट पर अन्य बालू माफियाओं के बीच हड़कंप पर मचा रहा। मनेर पुलिस ने बताया कि लगातार अवैध बालू के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। वही माफियाओं से पुलिस पूछताछ के लिए जुटी हुई है।

Suggested News