बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी की प्रताड़ना से ऐसा त्रस्त हुआ तीन बच्चों का पिता, शहजाद से बन गया संदीप

पत्नी की प्रताड़ना से ऐसा त्रस्त हुआ तीन बच्चों का पिता, शहजाद से बन गया संदीप

NEWS4NATION DESK : पत्नी की प्रताड़ना से त्रस्त एक तीन बच्चों के पिता द्वारा धर्म परिवर्तन किए जाने का मामला सामने आया है। युवक का आरोप है कि पिछले तीन सालों से उसकी पत्नी और ससुरालवाले उसे प्रताड़ित कर रहे है। जिसकी वजह से उसने अपना धर्म बदल लिया है। मामला यूपी के बागपत जिले की है। 

जिले के तितरौदा गांव के सनातन धर्म मंदिर में तेड़ा गांव निवासी मुस्लिम युवक ने विधि विधान से हिंदू धर्म अपना लिया। अमीनगर सराय में तेड़ा गांव निवासी शहजाद पुत्र यामीन ने बुधवार को तितरौदा के सनातन धर्म मंदिर में पहुंचकर धर्म परिवर्तन कर लिया। पंडित गणेश शास्त्री ने यज्ञ कर शुद्धिकरण कराया और पूजा अर्चना की। उन्होंने शहजाद को जनेऊ धारण कराया। धर्म बदलने के बाद उसने मंदिर में शिवलिंग पर जलाभिषेक कर पूजा अर्चना की। शहजाद से अब वह संदीप बन गया है। 

शहजाद का कहना है कि तीन साल से ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे, जिस कारण उसने धर्म बदल लिया। उसने बताया कि पिचौकरा गांव निवासी शबाना से उसका निकाह हुआ था। उसके तीन बच्चे भी हैं। उसका आरोप है कि ससुराल वाले पिछले तीन सालों से उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। पत्नी दस दिन उसके पास रहती है और छह महीने अपने मायके में रहती है। ससुर ने भी कई बार उसकी बेइज्जती भी की। ससुराल वालों की प्रताड़ना से दुखी होकर उसने अपनी इच्छा से हिंदू धर्म अपनाया है। उस पर किसी ने कोई दबाव नहीं डाला है। 

Suggested News