संजय जायसवाल का दावा- लालू को जेल जाने से बचाने के लिए तेजस्वी ने भाजपा को समर्थन देने का किया था वादा

संजय जायसवाल का दावा- लालू को जेल जाने से बचाने के लिए तेजस्वी ने भाजपा को समर्थन देने का किया था वादा

पटना. केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी द्वारा दिये गये बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जासवाल ने पलटवार किया है। उन्होंने राजद सुप्रीमो के बेटे पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू परिवार को जेल जाने से बचाने के लिए तेजस्वी भाजपा से समझौता करना चहाते थे। तेजस्वी ने नित्यानंद राय से मुलाकात कर बिहार में भाजपा की सरकार बनने में समर्थन देने की पेशकश की थी।

सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालकर तेजस्वी ने मीडिया को संबंधोति करते हुए कहा था कि नित्यानंद राय राजद में शामिल होने के लिए मिले थे। उन्हें भाजपा में इज्जत नहीं मिल रही थी। इसलिए वे राजद में आना चाहते थे, लेकिन केंद्रीय मंत्री बन जाने के बाद वे बीजेपी में बने रहे। तेजस्वी के बयान के बाद भाजपा ने भी पलटवार किया और तेजस्वी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

तेजस्वी ने दावा किया है कि उनसे मिलने के लिए नित्यानंद राय आये थे। तेजस्वी का यह दावा उस समय का बताया जा रहा है, जिस दौर में नित्यानंद राय बिहार में भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष थे। ऐसे में बीजेपी नेताओं का कहना है कि जो खुद पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष हो, वे किसी दूसरी पार्टी में क्यों शामिल होने जाएंगे। भाजपा नेताओं ने तेजस्वी के इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया है।

वहीं इस सवाल को जवाब देते हुए संजय जायसवाल ने दिल्ली में तेजस्वी पर हमला बोला। उन्होंने कहा तजेस्वी एक बार नित्यानंद राय से मिले थे। तेजस्वी ने लालू और उनके परिवार को जेल जाने से बचाने के लिए बिहार में भाजपा को समर्थन देने की बात कही थी, लेकिन भाजपा ने उनके प्रोपोजल को स्वीकार नहीं किया। लालू और उनके परिवार को जेल जाना ही होगा।


Find Us on Facebook

Trending News