बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

मंत्री संतोष सुमन ने राजद पर किया हमला, कहा सत्ता पाने की बेचैनी में कोई कर रहा मोदी सरकार के गिरने की भविष्यवाणी तो कोई करा रहा जलाभिषेक

मंत्री संतोष सुमन ने राजद पर किया हमला, कहा सत्ता पाने की बेचैनी में कोई कर रहा मोदी सरकार के गिरने की भविष्यवाणी तो कोई करा रहा जलाभिषेक

PATNA : बिहार सरकार के सूचना प्रावैधिकी एवं लघु सिंचाई मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने कहा कि राजद के एक पूर्व मंत्री सत्ता जाने के बाद दिल्ली के मंदिर में शिवभक्ति का नाटक करते दिखे, जबकि उनकी पार्टी सनातन धर्म और मंदिर का विरोध करती है। राजद ने हिंदुओं को हिंसक बताने वाली अनर्गल टिप्पणी का भी मौन समर्थन किया। 

डॉक्टर सुमन ने कहा कि लालू परिवार सत्ता में वापसी के लिए बेचैन है, इसलिए कोई मोदी सरकार के गिरने की भविष्यवाणी कर रहा है, तो कोई जलाभिषेक करा रहा है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने पिछले साल पवित्र श्रावण मास में राहुल गाँधी के साथ मटन ( बकरी का मांस) खाकर हिंदुओं की आस्था का अपमान किया था। उस मीट पार्टी के मात्र छह महीने बाद इस साल  27 जनवरी 2024 को राजद सत्ता से बाहर हो गया। किसी को भगवान की लाठी दिखायी नहीं पड़ती। 

डॉक्टर सुमन ने कहा कि लालू प्रसाद ने सारण से अपनी दूसरी पुत्री रोहिणी आचार्य को पार्टी का टिकट दिया और उसकी जीत के लिए शिव मंदिर में पूजा की। भगवान ने उनकी पूजा स्वीकार नहीं की और रोहिणी चुनाव हार गईं। उन्होंने कहा कि पूजा-पाठ, जलाभिषेक , दर्शन-प्रार्थना आदि निजी आस्था का विषय है और इसे शुद्ध मन से करना सुफल होता है। इसमें राजनीतिक स्वार्थ की मिलावट नहीं होनी चाहिए। 


Editor's Picks