बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट के साढ़े चार लाख रुपए बरामद, पांच गिरफ्तार

सारण पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट के साढ़े चार लाख रुपए बरामद, पांच गिरफ्तार

सारण : सारण पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दो दिनों के अंदर पुलिस ने लूट के सामान व नगद रुपयों सहित कई लुटेरों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि बीते 20 जुलाई यानी शुक्रवार को सोनपुर केंद्रीय स्कूल के प्राचार्य पीयूष कुमार के बरबट्टा स्थित घर से लुटेरों ने दो लाख रुपया नगद व सोने के आभूषण लूट लिए थे। प्राचार्य के घर लुटेरों ने जमकर उत्पात मचाया था। 

हथियार के बल पर परिवार के सभी सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया गया और फिर लूटपाट की गयी। प्राचार्य ने इस संबंध में सोनपुर थाना में मामला दर्ज करवाया था, जिसमें उन्होंने दो लाख रुपये नगद व सोने के कई गहनों की लूट की बात बतायी थी। सारण के एसपी हर किशोर राय ने इस वारदात को गंभीरता से लिया और लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया। 

SARAN-POLICE-KO-MILI-SAFALTA-FIVE-ARRESTED-LOOT-KA-SAMAN-BARAMAD2.jpg

एसआईटी की टीम ने लुटेरों के संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की और रविवार को लूट के सामान सहित पांच लुटेरों को धर दबोचा। बता दें कि अपनी कार्यशैली व तेजतर्रार छवि को लेकर आईपीएस हर किशोर राय स्थानीय लोगों में काफी लोकप्रिय हैं। उन्हें सिंघम के नाम से भी जाना जाता है। 

सारण एसपी हर किशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों के पास से साढ़े चार लाख रुपया नगद, सोने के आभूषणों सहित कई सिम व मोबाइल बरामद किए हैं। आभूषणों में सोने का 7 चेन, सोने की 8 अंगूठी, सोने का 6 कंगन, 2 मंगल सूत्र, 4 बाली व कान के 3 टॉप शामिल हैं। एसपी ने बताया कि आकाश नाम का लुटेरा अपने घर में एक पॉलीथिन में डेढ़ लाख रुपया नगद छिपाकर रखा था। 

SARAN-POLICE-KO-MILI-SAFALTA-FIVE-ARRESTED-LOOT-KA-SAMAN-BARAMAD3.jpg

बड़ी बात ये है कि ये रुपया नोटबंदी से पहले के हैं यानी पुराने नोट हैं। गिरफ्तार अपराधियों में शानू कुमार, आकाश कुमार, राजीव कुमार, आलोक कुमार व दहाउर शामिल है। शानू के पास से एक ग्लैमर मोटरसाइकिल के साथ ही एक सिम व मोबाइल बरामद हुआ है। सभी गिरफ्तार लुटेरे सोनपुर थाना इलाके के रहनेवाले हैं।   

Suggested News