सारण के मढ़ौरा थाने के दारोगा रिश्वत में गाड़ी का सामान लेते गिरफ्तार, निगरानी ब्यूरो ने किया अरेस्ट

सारण के मढ़ौरा थाने के दारोगा रिश्वत में गाड़ी का सामान लेते गिरफ्तार, निगरानी ब्यूरो ने किया अरेस्ट

पटना. निगरानी ब्यूरो की टीम ने सारण जिले के मढ़ौरा थाना के पुलिस अवर निरीक्षक प्रभाकर भारती को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। वह रिश्वत के रूप में एक्सयूवी-500 कार का कम्प्रेसर, कनडेंसर, और कुलिंग क्वायल ले रहा था, जसकी कुल कीमत 26 हजार 751 रुपये हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मढ़ौरा थाना के विशुनपुर गांव के विवेक कुमार सिंह ने निगराणी अन्वेषण ब्यूरो में 20 जून को शिकायत दर्ज करवाई थी कि पुलिस अवर निरीक्षक प्रभाकर कुमार भारती कांड संख्या 380/ 22 में अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने के लिए रिश्वत के रूप में एक्सयीवी 500 गाडी कार का कम्प्रेसर कनडेंसर एवं कुलिंग क्वायल की मांग कर रहे हैं। इस पर ब्यूरो द्वारा सत्यापन कराया गया एवं सत्यापन के क्रम में आरोपी द्वारा रिश्वत के रूप में मांगे गये उक्त सामान सही पाया गया। 

आरोप सही पाये जाने पर मामला दर्ज पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र कुमार मौआर के नेतृत्व में धावादल का गठन किया गया। इस टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए प्रभाकर भारती को मढ़ौरा थाना के सरकारी आवास से एक्सयूवी 500 कार का कम्प्रेसर, कनडेंसर, और कुलिंग क्वायल के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया। अब प्रभारक भारती को पूछताछ के निगरानी न्यायालय मुजफ्फरपुर में उपस्थित किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News