बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके सरकार पर साधा निशाना, कहा ऐ जुल्मी हाकिम तू किस-किस को नज़रबंद करेगा

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके सरकार पर साधा निशाना, कहा ऐ जुल्मी हाकिम तू किस-किस को नज़रबंद करेगा

N4N DESK : किसान आन्दोलन के समर्थन में सोमवार को कन्नौज में होने वाले किसान यात्रा से पहले ही पुलिस ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को उनके ही निजी आवास पर नजरबंद कर दिया. इस बीच सपा प्रमुख ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. सपा प्रमुख ने कहा कि जहां तक जाती नज़र वहां तक लोग तेरे ख़िलाफ़ हैं. ऐ ज़ुल्मी हाकिम तू किस-किस को नजरबंद करेगा!

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि किसानों के आंदोलन को पूरे देश में बल के आधार पर दबाया जा रहा है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किसानों के आंदोलन को समर्थन दिया है. इसी क्रम में 7 दिसंबर से अनवरत समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसानों के पक्ष में सड़क पर रहेंगे. 7 दिसंबर को अखिलेश यादव को कन्नौज जाना था, लेकिन उन्हें गलत तरीके से रोक कर उनके ही घर में नज़रबंद किया गया है. क्रांतिकारियों ने अंग्रेजों को भी देखा है. इस घमंड वाली सरकार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता चूर चूर कर देंगे. हमारे नेता किसानों के साथ हैं और हम किसानों के मुद्दे पर सदन से सड़क तक हमेशा लड़ते रहेंगे.


जबकि कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा की अखिलेश यादव को नज़रबंद नही किया गया है. डीएम कन्नौज ने प्रस्तावित कार्यक्रम को रोकने का आग्रह किया था. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निजी सचिव को पत्र भी भेजा था. COVID-19 गाइडलाइंस और धारा 144 की वजह से कार्यक्रम रोकने को कहा गया है. डीएम कन्नौज के पत्र की वजह से अखिलेश यादव को कन्नौज जाने से रोका गया है.

Suggested News