कोरोना रिटर्न: एक ही स्कूल के 57 छात्र हुए कोरोना के शिकार,हड़कम्प की स्थिति

कोरोना रिटर्न: एक ही स्कूल के 57 छात्र हुए कोरोना के शिकार,हड़कम्प की स्थिति

DESK : स्कूल में जब 3 बच्चे कोरोना पॉजिटिव का रिपोर्ट आया था तो किसी ने सोचा नहीं था कि इस स्कूल के 57 बच्चों को अपने लपेटे में लेगा। लेकिन हुआ यही। आज उन 3 बच्चों के संपर्क में आए बच्चों और टीचर्स के सैंपल लिए गए। जिसमें से 54 और बच्चों में कोरोना के लक्षण पाए गए। अब इस स्कूल के 57 छात्र कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

बताते चलें की एक तरफ जहां देश में कोरोना के लिए वैक्सीनेशन का काम दूसरे चरण में पहुंच चुका है तो दूसरी तरफ कोरोना के रिटर्न बैक होने की खबरों से आम लोगों में हड़कंप मच गया है। जी हाँ, कोरोना के रिटर्न होने की खबरें बिल्कुल सही है। गौरतलब है कि एक बार फिर से कोरोना अपना जलवा दिखाने लगा है। इसका असर भी कई जगहों पर दिखने लगा है। बता दें कि कोरोना ने 2020 में पूरे विश्व पर जबरदस्त कहर बरपाया था। अब ठीक एक साल बाद फिर से कोरोना अपना रंग दिखाने लगा है। ताजा मामला हरियाणा का है जहां एक ही स्कूल के 57 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं कई मामलों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

गौरतलब है की एक साल बाद कोरोना फिर से आबाद होने लगा है। हालांकि केंद्र से लेकर  राज्य सरकारें बिल्कुल अलर्ट मोड में है। हरियाणा के करनाल जिले के जिस स्कूल में 57 बच्चे कोरोना के शिकार हुए हैं। उसे स्कूल और उसके हॉस्टल को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। सरकार अलर्ट मोड में है। साथ ही कोरोना के वैक्सीनेशन का दूसरा चरण भी शुरू कर दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News