मैदान में बम विस्फोट होने से मचा हड़कंप, क्रिकेट खेल रहे बच्चे की मौत, दो जख्मी

मैदान में बम विस्फोट होने से मचा हड़कंप, क्रिकेट खेल रहे बच्चे की मौत, दो जख्मी

KHAGARIA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनती दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ भगवान हाई स्कूल मैदान में बम विस्फोट का मामला सामने आया है. इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गयी. वहीँ दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

मृतक के पिता कासिम अली ने बताया कि खेत से अपने घर जा रहा था. तभी भगवान हाई स्कूल के मैदान में क्रिकेट मैच चल रहा था. जिसको देखने के लिए कुर्बान अपने पिता का हाथ छोड़ दिया और मैच देखने के लिए चला गया. इसके बाद पिता और मां दोनो घर चलते बने. इसी दौरान बल्लेबाज ने शॉट मारा. उसके बाद बच्चा गेंद पकड़ने के लिए गया. गेंद पास के खंडहर बंगला में जा गिरा. जिसको खोजने के लिए चला गया. इसी दौरान बच्चा गेंद उठाया. बगल में ही एक गेंद रखा हुआ. बच्चे ने जैसे गेंद उठाया वैसे ही उसमें ब्लास्ट हो गया. जिसके बाद आनन-फानन में उसे खगड़िया सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. वहीँ दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए.  

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच मे जुटी है. उधर बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है की बच्चे मैदान में खेल रहे थे. इसी दौरान विस्फोट हो गया और एक बच्चे की मौत हो गयी. 

खगडिया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News