बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देख परिजनों का भड़का गुस्सा, प्रेमी की पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देख परिजनों का भड़का गुस्सा, प्रेमी की पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

GAYA : गया के बेलागंज थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां थाना क्षेत्र के लक्षण बिगहा गांव में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी युवक को प्रेमिका के परिजनों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलागंज थाना क्षेत्र के लक्षण बिगहा गांव निवासी अशोक राम की बेटी का प्रेम प्रसंग विगत कई वर्षों से जहानाबाद जिला के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मकरपुर गांव निवासी ओमप्रकाश यादव के पुत्र गौरव कुमार से चल रहा था।

मंगलवार की देर शाम खुद को घर में अकेला पाकर प्रेमिका ने अपने प्रेमी को अपने घर में हीं मिलने के लिए बुला लिया। प्रेमी प्रेमिका को अकेले में मिलने के बाद प्रेम परवान चढ़ने लगा और दोनों मर्यादा के सीमा को लांघ गए। उसी दौरान प्रेमिका के घर वाले पहुंच गए और अपने घर में एक अज्ञात युवक को अपनी बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख अपना आपा खो दिया। प्रेमिका के नाराज पिता और भाई ने प्रेमी युवक को रस्सी से हाथ पैर बांधकर लाठी डंडा और लोहे के रॉड से तबतक पीटते रहे।  जबतक की उसकी मौत न हो गई।

शोरगुल की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। युवक के मौत होने पर घबराए प्रेमिका के परिजनों ने मृत युवक के शव को गांव के बधार में फेंक दिया। मगर उसी दौरान किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए मौके से लड़की पिता अशोक राम और लड़की का चचेरा भाई पंकज कुमार को गिरफ्तार कर लिया और शव को अंतः परीक्षण हेतू मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया। 

बुधवार को जिला मुख्यालय से आई एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर से खून लगा कपड़ा, खून से सना लोहे का रॉड, रस्सी, डंडा एवं कुछ अपतिजनक सामाग्री बरामद किया है। प्रशिक्षु डीएसपी सह बेलागंज थानाध्यक्ष सदानंद कुमार ने बताया कि शव को अंतः परीक्षण कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। मृत युवक की पहचान जहानाबाद जिला के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मकरपुर गांव निवासी ओमप्रकाश यादव के 20 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार के रूप में किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं मृतक के पिता ओमप्रकाश यादव ने बेलागंज थाना में पुलिस गिरफ्त में रहे दो लोगों के खिलाफ लूटपाट कर बेटा का हत्या करने का आरोप लगाते हुए नामजद अभियुक्त बनाया है। इधर पुलिस मामले में हर बिंदु पर जांच में जुट गई है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Editor's Picks