मुख्यमंत्री-अफसरों के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंचे वरिष्ठ IAS अधिकारी! थानाध्यक्ष ने थाने में कराया घंटों इंतजार, मुलाकात को तरस गए साहब

मुख्यमंत्री-अफसरों के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंचे वरिष्ठ IAS अधिकारी! थानाध्यक्ष ने थाने में कराया घंटों इंतजार, मुलाकात को तरस गए साहब

PATNA : पटना के गर्दनीबाग स्थित SC/ST थाने में उस समय हलचल तेज हो गई, जब यहां BSSC के पूर्व अध्यक्ष व सीनियर आईएएस अधिकारी सुधीर कुमार पहुंच गए। थाने में लगभग घंटे भर से ज्यादा समय तक मौजूद रहने के बाद भी उनकी थानाध्यक्ष से मुलाकात नहीं हो सकी। हालांकि इस दौरान आईएएस सुधीर कुमार ने थाने आने का कारण नहीं बताया। बताया जा रहा है कि वह सीएम नीतीश कुमार और उनके प्रधान सचिव के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे हैं। 

बता दें सुधीर कुमार बिहार कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं। उन पर आरोप था कि 2014 में अध्यक्ष पद पर रहने के दौरान इंटर स्तरीय संयुक्त परीक्षा का पेपर लीक हुआ था, जिसमें उन्हें दोषी बताया गया था। इसी मामले में 2017 में इनको निलंबित करते हुए गिरफ्तार किया गया था।

अब चार साल बाद उनके अचानक SC/ST थाने पहुंचने के बाद एक बार फिर से वह चर्चा में आ गए हैं। हालांकि इस दौरान जब उनसे थाने आने के कारणों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पहले शिकायत दर्ज हो जाए, फिर आप लोग खुद थानाध्यक्ष से पूछ सकते हैं। 

बता दें कि सुधीर कुमार 1987 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। बीएसएससी के अलावा वह गृह विभाग के प्रधान सचिव की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। वर्तमान में ये अपर सदस्य राजस्व पर्षद के पद पर पदस्थापित हैं. सुधीर कुमार 22 फरवरी 2022 को पद से रिटायर होंगे।


Find Us on Facebook

Trending News