बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने प्रेमी पर हत्या करने का लगाया आरोप

नालंदा में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने प्रेमी पर हत्या करने का लगाया आरोप

NALANDA : जिले के वेना थाना क्षेत्र अंतर्गत दोसुत गांव में कब्रिस्तान के समीप गुरुवार को एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका मोहम्मद मुस्लिम शाह की (40) वर्षीया पत्नी अनकी खातून है। प्रेम प्रसंग में महिला की हत्या की बात सामने आई है। घटना के बारे में अनकी खातून के बेटे मोहम्मद साजिद ने बताया कि उसकी मां का गांव के ही एक युवक से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी ने बुधवार की रात फोन करके घर से बाहर बुलाया और लूटपाट के उपरांत उनकी हत्या कर दी और शव को फंदे से लटका दिया गया। 

दरअसल अनकी खातून के घर में बुधवार की शाम बर्थडे पार्टी मना रही थी। पोते की बर्थडे में घर का पूरा परिवार लगा हुआ था। खाने पीने के उपरांत सभी लोग सो गए। इसी बीच अनकी खातून को प्रेमी का फोन आया और वह घर से बाहर चली गई। सुबह शव पेड़ के फंदे से गांव वालों को लटका हुआ मिला। अनकी खातून भागन बीघा स्थित डेंटल कॉलेज में सफाई कर्मी का काम करती थी। मृतका के 4 पुत्र एवं 1 पुत्री है। घर वाले कई बार अनकी खातून को युवक से रिश्ते तोड़ने को कह चुके थे। बावजूद महिला का युवक से छुप-छुप कर प्रेम प्रसंग चल रह था। 

मृतका अनकी खातून के बेटे ने बताया कि युवक उनकी मां की अश्लील वीडियो बना रखा था। जिसके एवज में वह पैसे की डिमांड करता था। नहीं देने पर वायरल करने की धमकी देता था। यही वजह की जब उसकी मां ने पैसे नहीं दिए तो उनकी हत्या कर दी गई। 

वेना थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भी बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के अनुसंधान में जुट गई है। आरोपी घर छोड़कर फरार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। डॉग स्क्वायड एवं एफएसएल की टीम को बुलाया जा रहा है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News