बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्लाइंड मर्डर से फिर फैली सनसनी : हत्या के बाद शव को अपराधियों ने दफनाया, गीदड़ों की झुंड ने खोद निकाला

ब्लाइंड मर्डर से फिर फैली सनसनी :  हत्या के बाद शव को अपराधियों ने दफनाया, गीदड़ों की झुंड ने खोद निकाला

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर ब्लाइंड मर्डर से आसपास के इलाकों में सनसनी फैला दी है। अज्ञात लाश मिलने की खबर फैलते ही घटना स्थल पर हजारों ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई और सभी के चेहरे पर हैरानी झलक रही थी। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। 

घटना जिले के सहायक थाना छौराही अंतर्गत श्यामपुर लखनपट्टी गांव स्थित गंगा सागर डीह बहियार की है। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर थाने की पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। बदमाशों ने हत्या के बाद लाश को मिट्टी के अन्दर दफना दिया था ताकि मौत का राज हमेशा हमेशा के लिए मिट्टी में दफन हो कर दब जाय। लेकिन बहियार में विचरण करते गीदड़ों की झुंड ने अपराधियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। 

स्थानीय किसान ने बताया कि धान की फसल लगे अपने खेत में काम कर रहा था तभी गीदड़ घटना स्थल के आसपास लगातार मंडरा रहे थे। उन्होंने बताया कि गीदड़ के चहल कदमी धीरे धीरे बढ़ते जा रहा था, और अनहोनी की आशंका लोगों में बढ़ रहे थे। तभी अगले दिन गीदड़ ने मिट्टी में दफन लाश को बाहर निकालने की कोशिश में जुटे थे।

 तब जाकर लोगों ने घटना की सूचना छौराही  ओपी पुलिस को दी जहां पहुंचने पर पुलिस ने मिट्टी में शव को बरामद किया । फिलहाल थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है और विभिन्न बिंदुओं पर गौर करते हुए पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है ।अब पुलिस जांच के बाद  स्पष्ट हो पाएगा कि हत्या के पीछे अपराधियों के मंसूबे क्या थे और किस रंजिश में आकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है ।

Suggested News