शादी के बाद भी प्रेमी से मिलना पड़ा महंगा , घर वालों ने क़त्ल कर बाग़ में फेंका

शादी के बाद भी प्रेमी से मिलना पड़ा महंगा , घर वालों ने क़त्ल कर बाग़ में फेंका

DESK : एक हॉरर किलिंग की घटना सामने आई है. शादी के बाद भी जब 16 साल की नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी से मिलना नहीं छोड़ा तो उसके घरवालों ने पहले तो प्रेमी को जेल भिजवा दिया. वहीं जब बेटी ने प्रेमी के खिलाफ गवाही नहीं दी तो मोबाइल के चार्जर से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को यूकेलिप्टस के बाग में फेंक दिया. घटना यूपी के बहराइच जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के रिसिया थाना क्षेत्र के रंजिशन गांव के प्रधान व कोटेदार के विरुद्ध एक शख्स ने अपनी बेटी के अपहरण के बाद हत्या  का मामला दर्ज कराया गया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा कर दिया। सबसे बड़ी बात यह है कि जिस बाप ने बेटी के अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कराया था असल में कातिल वही निकला। पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार विसुनापुर गांव के सुभाष की 16 साल की बेटी का गांव के प्रधान के भांजे से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था,  जिससे परेशान होकर सुभाष ने अपनी नाबालिग बेटी का विवाह कर दिया. शादी के बाद भी उन दोनों का प्रेम प्रसंग जारी रहा. ससुराल में भी रहते हुए भी उनकी बेटी फोन पर अपने प्रेमी से बात करती रही. इसकी जानकारी पर बेटी का पति उसे उसके मायके में छोड़ आया जहां बीती 20 मई को सुभाष ने अपनी बेटी को एक बार फिर उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया और प्रेमी के विरुद्ध स्थानीय थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवा कर जेल भिजवा दिया.

अब जब उसकी लड़की का उसके प्रेमी के मामले में कोर्ट में 164 का बयान होना था तो बेटी ने उसके विरुद्ध बयान देने से साफ इंकार कर दिया. ऐसा सुनकर उसके पिता को ये डर सताने लगा कि यदि कहीं उसकी बेटी ने छेड़छाड़ के आरोपी उसके प्रेमी के पक्ष में बयान दे दिया तो गांव में उसकी इज्जत चली जायेगी. जिसके बाद उसने बेटी की हत्या कर दी और उसकी लाश को एक बाग में फेंक दिया था। 

Find Us on Facebook

Trending News