एक ही शादी में पहुंचे ससुर और दामाद, तेजप्रताप-चंद्रिका राय के बीच फिर भी दिखी दूरियां

एक ही शादी में पहुंचे ससुर और दामाद, तेजप्रताप-चंद्रिका राय के बीच फिर भी दिखी दूरियां

PATNA : तलाक प्रकरण के बाद पहली बार ससुर और दामाद एक साथ दिखे लेकिन दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। राजधानी पटना में एक शादी समारोह में ससुर चंद्रिका राय और दामाद तेजप्रताप यादव दोनों शामिल हुए लेकिन ससुर और दामाद के बीच कोई बातचीत नहीं हो सकी। दोनों के बीच दूरियां साफ तौर पर दिखीं। करीब एक घंटे तक ससुर-दामाद शादी समारोह में रहे लेकिन दोनों के बीच बातचीत नहीं हुई। 

तेजप्रताप के चेहरे पर तनाव स्पष्ट रूप से दिख रहा था। हालांकि शादी में तेजस्वी यादव भी पहुंचे थे लेकिन तेजप्रताप की तेजस्वी से भी मुलाकात नहीं हो सकी। संयोग कहें या कुछ और लेकिन तेजस्वी के जाने के बाद तेजप्रताप शादी समारोह में पहुंचे थे। मां राबड़ी देवी से तेजप्रताप की मुलाकात तो हुई लेकिन बातचीत ना के बराबर हुई। राबड़ी देवी का लंबे समय के बाद तेजप्रताप से मुलाकात हुई थी।

तलाक प्रकरण के बाद बढ़ा है तनाव

एश्वर्या से तलाक प्रकरण के बाद तेजप्रताप यादव अपने परिवार और ससुराल वालों से दूर रह रहे हैं। लेकिन शनिवार की रात तेजप्रताप यादव अपने मौसेरे भाई की शादी में शामिल होने पटना पहुंचे थे। तेजप्रताप के मौसेरे भाई अरुण की शादी का आयोजन पटना के दारोगा राय पथ स्थित एक कम्युनिटी हॉल में हुई थी। उसी समारोह में राबड़ी देवी, तेजप्रताप, तेजस्वी सहित लालू प्रसाद के समधी और तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय भी पहुंचे थे।

मां राबड़ी देवी से हुई मुलाकात

मौसेरे भाई की शादी में पहुंचे तेजप्रताप की मुलाकात अरसे बाद अपनी मां राबड़ी देवी से हुई। हालांकि तेज इस शादी में राबड़ी देवी से पहले पहुंच गए थे, लेकिन बाद में पहुंची राबड़ी देवी सीधे बेटे तेज के पास पहुंची और उनके साथ घंटे भर से ज्यादा बैठी रहीं। मां से इस मुलाकात के दौरान तेजप्रताप के चेहरे पर मुस्कान तो नहीं दिखी लेकिन वह राबड़ी देवी के हर सवालों पर कुछ ना कुछ बोलते दिखे। शादी की रस्म पूरी होते ही तेजप्रताप वहां से निकल गए। 


Find Us on Facebook

Trending News