जंगल छोड़कर शहर में आ गए दो गजराज, लोगों के बीच मच गई अफरा-तफरी

जंगल छोड़कर शहर में आ गए दो गजराज, लोगों के बीच मच गई अफरा-तफरी

LOHARDAGA : लोहरदगा में गुरुवार को अहले सुबह दो हाथी जंगल से निकलकर शहर में प्रवेश कर गए. इससे नगर वासियों के दिलों में जहां दहशत पैदा हो गई. वही कई युवा सेल्फी और हाथी देखने के लिए छत पर चढ़ गए. कुछ युवा सेल्फी के चक्कर में अपना जान जोखिम में डालते भी नजर आए. 

हालाँकि शहर के जिस इलाके में हाथी जाते. वहां अफरा-तफरी का माहौल हो जाता था. लोग इधर उधर भागते नजर आये. हर कोई दहशत में था. आशका जताई जा रही थी की हाथी किसी को घायल ने कर दें. 

बताया जा रहा है की दोनों जंगली हाथी कई दिनों से आसपास के क्षेत्र में विचरण करते हुए फसलों को बर्बाद कर रहे हैं. जंगली हाथी के शहर में प्रवेश की सूचना  के बाद जिला प्रशासन व वन विभाग की टीम भी सक्रिय हो गई. मौके पर पहुंच कर प्रशासन ने नगर वासियों को अपने-अपने घरों में रहने व हाथी से दूर रहने की चेतावनी दी है. 

जबकि दोनों जंगली हाथी नगर के अपर बाजार, मुख्य सड़क, थाना टोली आदि क्षेत्र में घूमते रहे. गनीमत रही कि नगर में हाथियों ने किसी प्रकार का नुकसान नही पहुंचाया है. बाद में हाथी बगड़ू रोड होते जंगल की ओर निकल गए. उनके जंगल में चले के बाद लोगों ने राहत की साँस ली है. 

रांची से मोइजुद्दीन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News