बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला कपिल निकाला आम आदमी पार्टी का सदस्य, पुलिस जांच में खुलासा

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला कपिल निकाला आम आदमी पार्टी का सदस्य, पुलिस जांच में खुलासा

दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल से कुछ दूर हवा में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जगको लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, वह आम आदमी पार्टी (आप) का सदस्य है। घटनास्थल से ही दबोचे गए आरोपी कपिल तस्वीर में पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और कालकाजी से उम्मीदवार आतिशी के साथ दिख रहा है। यह उस वक्त की तस्वीर है जब 2019 में उसने AAP की सदस्यता ली थी।


दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को पूछताछ के दौरान कपिल के फोन से कई तस्वीरें मिली हैं जिनमें आप जॉइन करने से जुड़ी तस्वीर भी है। इन तस्वीरों में कपिल अपने पिता और कई अन्य लोगों के साथ आप की सदस्यता ले रहा है।

 क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि हमारी शुरुआती जांच में हमें कपिल के फोन से कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिससे यह साबित हो जाता है और उसने खुद खुलासा किया है कि वह और उसके पिता ने एक साल पहले AAP जॉइन की थी। हमने उसे दो दिन की रिमांड पर लिया है।


दिल्ली पुलिस के खुलासे के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी ने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया। AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि अमित शाह इस समय देश के गृह मंत्री हैं। चुनाव से ठीक पहले फोटो और साजिश पाई जाएगी। चुनाव में बस 3-4 दिन रह गए हैं, बीजेपी जितनी गंदी राजनीति कर सकती है, उतना करेगी।


Suggested News