शहीद सब-इंस्पेक्टर के भाई ने जब की सीबीआई जांच की मांग... तो DGP ने कहा- तमाशा करिएगा !

शहीद सब-इंस्पेक्टर के भाई ने जब की सीबीआई जांच की मांग... तो DGP ने कहा- तमाशा करिएगा !

PATNA: छपरा में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर और सिपाही को श्रद्धांजलि देने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पहुंचे थे।शहीद  भाई ने डीजीपी के सामने सीबीआई जांच की मांग की तो वे भडक गए।डीजीपी ने शहीद के भाई को कहा..कौन हैं आप...उधर से आवाज आई हम शहीद के भाई हैं...उसके बाद डीजीपी ने कहा तमाशा करिएगा..भाई ने कहा तमाशा नहीं कर रहे...उसके बाद डीजीपी ने कहा कि आप चुप रहिए हमें बात करने दीजिए।डीजीपी के हड़काने के बाद शहीद का भाई चुप हो गया।


डीजीपी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सीबीआई जांच पुलिस नहीं बल्कि राज्य सरकार कराती है।लेकिन हम इतना भरोसा देते हैं हर हाल में अपराधी की गिरफ्तारी होगी।इस मामले में जो भी होंगे वे बख्शे नहीं जायेंगे।पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है ।

शहीद दारोगा के भाई ने कहा कि देश और राज्य की सेवा गौरव की बात है। लेकिन जिस तरीके से उनके भाई की हत्या की गई है उससे साज़िश की बू आ रही है। दोनों शहीद के परिजनों ने पूरे घटनाक्रम में सीबीआई की जांच की मांग की है।

बता दें कि मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने छपरा जिले में अपराधियों ने एसआईटी के दारोगा और एक सिपाही की हत्या करने के बाद एके-47 रायफल और सर्विस पिस्टल लूट लिया था। अपराधियों की टोह में निकली पुलिस टीम पर अपराधियों ने न केवल हमला बोला बल्कि दो पुलिसवालों को गोली मारकर मौके पर ही मौत की नींद सुला दिया।

Find Us on Facebook

Trending News