साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रिमेक में सलमान के साथ भिड़ेंगे शाहिद कपूर, जानिए इससे पहले किस फिल्म में दोनों ने साथ में किया था काम

साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रिमेक में सलमान के साथ भिड़ेंगे शाहिद कपूर, जानिए इससे पहले किस फिल्म में दोनों ने साथ में किया था काम

DESK : इन दिनों बॉलीवुड में आधा दर्जन से ज्यादा साउथ की फिल्मों का हिंदी रिमेक बनाया जा रहा है। अब इनमें एक और सुपरहिट फिल्म का नाम शामिल हो गया है। वह है पिछले साल की सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल विजय थलापति और विजय सेतूपति की मास्टर। जिसको लेकर अब बड़ी खबर सामने आई है। पिछले कई महीने से मास्टर के हिन्दी रिमेक को लेकर चर्चा चल रही थी। अब फिल्मी गलियारों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि फिल्म में सलमान खान अहम किरदार में दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में उन्हें चुनौती देने के लिए कबीर सिंह यानि कि शाहिद नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा  होता है यह पहली बार होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे। हालांकि इससे पहले दोनों फटा पोस्टर निकला हीरो में दिख चुके हैं, लेकिन उस फिल्म में सलमान कैमियो कर रहे थे। 

फिल्म से लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक मास्टर के रीमेक की तैयारियां पूरी हो गई हैं और मेकर्स इस साल से शूटिंग शुरू करने के तैयार हैं।विजय की 'मास्टर' 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई। फिल्म का हिंदी रीमेक इस साल फ्लोर पर जाएगा। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'हमारी प्लानिंग इस साल फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की है।

बाल गृह में होनेवाले काले धंधे की कहानी है मास्टर

बता दें कि मास्टर पिछले साल के आरंभ में प्रदर्शित हुई थी। उस समय थियटरों में 50 फीसदी उपस्थिति होने के बाद बड़ी कामयाबी दर्ज की थी। फिल्म की कहानी एक ऐसे गैंगस्टर के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपना धंधा चलाने के लिए बाल गृह में सजा काट रहे बच्चों का इस्तेमाल करता है। उनसे हत्या, ड्रग्स की तस्करी करवाता है। फिल्म में यह भूमिका सेतूपति ने निभाई थी। वहीं मास्टर के शीर्षक रोल में विजय थलापति नजर आए थे, जो बालगृह में बच्चों को सुधारते हुए नजर आते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News