बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहनवाज हुसैन को अस्पताल से मिली छुट्टी, कार्डिक अरेस्ट के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में हुआ था एंजियोप्लास्टी

शहनवाज हुसैन को अस्पताल से मिली छुट्टी, कार्डिक अरेस्ट के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में हुआ था एंजियोप्लास्टी

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी  के नेता शहनवाज हुसैन का लीलावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी किया गया . इसके बाद से वे मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे. शनिवार को उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई.  

शहनवाज हुसैन ने ट्वीट कर कहा है कि आप सबों की प्रार्थना दुआ से आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अब अच्छा महसूस कर रहा हूं. शहनवाज ने लिखा है कि मेरे अस्वस्थ होने पर आप सबों ने मेरी चिंता की. सबों ने फोन कर स्वास्थ्य की जानकारी ली,मेरी सेहत के लिए प्रार्थना की दुआ मांगी. सोशल मीडिया के माध्यम से अनेकों शुभकामनाएं मिली. इसके लिए आपका आभार व्यक्त करता हूं. आपका स्नेह हमेशा दिल में रहेगा.

एंजियोप्लास्टी के बाद शहनवाज हुसैन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.बता दें शहनवाज हुसैन  को ‘दिल का दौरा’ पड़ा जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गयी. बता दें एंजियोप्लास्टी एक प्रक्रिया है जिसे डॉक्टर हृदय को रक्त की आपूर्ति करने वाली शिरा बिल्कुल सिकुड़ जाने या या बंद हो जाने पर इस रूकावट को दूर करने के लिए करते हैं.डॉ पारकर ने बताया कि एंजियोग्राफी की गयी जिसमें भाजपा नेता के हृदय के दाहिने हिस्से में रूकावट नजर आयी.

Suggested News