बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्मनाक! 12 साल की नाबालिग बच्ची से की गैंगरेप की कोशिश, पड़ोस के लड़कों ने की जबरदस्ती

शर्मनाक!  12 साल की नाबालिग बच्ची से की गैंगरेप की कोशिश, पड़ोस के लड़कों ने की जबरदस्ती

CHHAPRA : छपरा शहर में 15 जनवरी को हुए एक गैंगरेप पीड़िता कब मसला अभी सुलझा नहीं कि तब तक एक दूसरा मामला सामने आने से शहर में सनसनी फैल गई है. इस बार एक किशोरी गैंगरेप से बच गई. हालांकि उसके आंख के समीप चोटे भी आई है. यह मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. 

पीड़िता 12 वर्षीय किशोरी है, जोकि देर शाम शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी. उसी बीच पड़ोस के इन 3 लड़कों ने उसे पकड़ लिया और उसे खींचकर सुनसान जगह की तरफ ले जा रहे थे. जिसके बाद चीखने-चिल्लाने पर उसका सिर दीवाल में लड़ा कर वे भाग निकले.जिसके बाद पीड़िता अपनी मां, चाची और अन्य परिवार वालों के साथ शिकायत करने के लिए मुफस्सिल थाना पहुंची. जहां से उसे उपचार एवं मेडिकल जांच के लिए छपरा सदर अस्पताल रात्रि में ही भेजा गया. देर रात्रि तक किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही थी. 

पीड़ित परिवार का कहना है कि वह शौच के लिए खेत की तरफ जा रही थी तभी पड़ोस के ही 3 लड़कों के द्वारा उसके साथ जोर जबरदस्ती किया जाने लगा. उसके चीखने पर वह लोग उसका सिर दीवाल में लगा दिए, जिससे उसके आंख के समीप जख्म हो गया और तीनों भाग गए।

.इस मामले में पूछे जाने पर मुफस्सिल थाना अध्यक्ष गजेंद्र प्रसाद ने बताया कि प्राथमिक जानकारी उन्हें मिली थी कि छेड़खानी को लेकर किशोरी के साथ मारपीट की गई है. जिसके बाद उसे छपरा सदर अस्पताल भेजा गया. फिलहाल पीड़िता का बयान दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है. उनके द्वारा दो महिला सब इंस्पेक्टर को भी छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है.

 बयान दर्ज होने के बाद ही विस्तृत जानकारी हो सकेगी.विदित हो कि 15 जनवरी की रात्रि शहर में एक बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी. उस मामले में जितेंद्र और रवि को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए नगर थाना की पुलिस ने दहियावां निवासी रंगलाल राय के पुत्र जितेंद्र राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वही नामजद दूसरा आरोपी दशरथ राय का पुत्र रवि कुमार अभी भी फरार चल रहा है.

Suggested News