जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत के बाद जागा प्रशासन, थानेदार सस्पेंड, डीएम-एसपी कर रहे छापेमारी

जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत के बाद जागा प्रशासन, थानेदार सस्पेंड, डीएम-एसपी कर रहे छापेमारी

गोपालगंज। जिले के विजयीपुर में दो दिन पहले जहरीले शराब के सेवन से मरनेवालों की संख्या पांच हो गई है, वहीं दो युवकों की आंखों की रोशनी चली गई है। इन मौतों के बाद अब प्रशासन की नींद खुली है और आनन फानन में विजयीपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार को संस्पेंड कर दिया गया है। वहीं उनके साथ  चौकीदार अमरेश यादव को भी निलंबित कर दिया गया है। फिलहाल संजीत कुमार को विजयीपुर को प्रभार दिया गया है। उक्त कार्रवाई एसपी ने की है। 

गांवों में कर रहे हैं हैं छापेमारी

जहरीली सेवन से हुई मौत की घटना के बाद अब पुलिस और प्रशासन की टीम संयुक्त रूप से जिले में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि विजयीपुर के मठिया गांव में दो घरों में छापेमारी की है। खुद डीएम एसपी के अलावा हथुआ एसडीएम सहित उत्पाद विभाग की टीम छापामारी कर रही है। 

दो युवकों की आंखों की रोशनी गई

जहरीली शराब के सेवन के बाद दो युवकों के आंख की रोशनी चली गई है। परिजनो ने दोनों युवकों को पीएचसी में भर्ती कराया गया है।  विजयीपुर के मझवलिया गांव का रहने वाले है दोनों युवक। परिजनों का कहना है जहरीली शराब पीने से आंख की रोशनी गायब हुई है।

अब तक पांच की हो गई है मौत

बता दें कि दो दिन पहले  विजयीपुर थाना क्षेत्र के चमखा पंचायत के मठिया मुसहर टोली गांव में जहरीला शरा पीने से  झारखंड से आए दो मजदूरों की मौत हो गई थी। इसके अलावा तीन अन्य युवकों की भी संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है, जिसमें बताया जा रहा है कि उनकी मौत भी जहरीली शराब पीने के कारण हुई है। हालांकि प्रशासन की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News