शराब तस्करों के बीच वर्चस्व की लड़ाई, गोलियों की आवाज से सहमे ग्रामीण

शराब तस्करों के बीच वर्चस्व की लड़ाई, गोलियों की आवाज से सहमे ग्रामीण

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर मध्य विद्यालय के समीप बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दिया । फायरिंग की आवाज सुनकर जैसे ही ग्रामीण पहुंचे अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। फिलहाल फायरिंग की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू कर दी है। 

मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोग सरमस्तपुर चौक से निकलकर सरमस्तपुर डीह के समीप स्कूल पर खड़ा होकर फायरिंग शुरू कर दिया।करीब 6 राउंड फायरिंग हुई और पिस्तौल लहराते हुए अपराधी भाग निकले।  बताया जाता है कि एक बुलेट पर सवार तीन लोग थे जबकि दूसरे मोटरसाइकिल पर दो ही लोग बैठे हुए थे। दोनों के हाथ में पिस्टल था ग्रामीणों का कहना है कि इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

 पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। लोगों का कहना है कि फायरिंग की आवाज हुई है परंतु पुलिस को खोखा बरामद नहीं हुआ है। बताया जाता है कि सरमस्तपुर से निकलने वाली सड़क पर पंचायत सरकार भवन के निकट शराब व्यवसायियों का अड्डा बना हुआ है। उक्त स्थान पर बैठकर शराब व्यवसाय कारोबार को अंजाम देते हैं ।पूर्व में भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि शराब व्यवसायियों को लेकर फायरिंग होती हैं। घटना में किसी भी तरह की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।



Find Us on Facebook

Trending News