बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP News: वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा रही थी विधायक सरिता भदौरिया, धक्का-मुक्की में ट्रेन के नीचे आ गई, जाने क्या हुआ?

UP News: वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा रही थी विधायक सरिता भदौरिया, धक्का-मुक्की में ट्रेन के नीचे आ गई, जाने क्या हुआ?

इटावा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक और बंदे भारत ट्रेन का शुभारंभ किया था यह वंदे भारत ट्रेन आगरा और वाराणसी के बीच चलेगी वही ट्रेन के रूट में इटावा भी आ रहा है ऐसे में इटावा के सांसद और विधायक वंदे भारत ट्रेन का स्वागत करने स्टेशन पर पहुंचे थे। जहां पर इटावा सदर विधायक सरिता भदौरिया वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा रही थी तभी भीड़ ज्यादा होने की वजह से वहां धक्का-मुक्की शुरू हो गई सदर विधायक सरिता भदौरिया इटावा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने की होड़ में प्लेटफार्म से नीचे गिर गई।


बता दे सदर विधायक आगरा से वाराणसी तक चलने वाली नई बंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए प्लेटफार्म पर पहुंची थी वह प्लेटफार्म पर खड़ी होकर बंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा रही थी इसी दौरान वहां धक्का-मुक्की शुरू हो गई और उनका पैर फिसल गया जिससे वह रेलवे ट्रैक के नीचे आ गए इसके बाद उन्हें आनन-फानन में ट्रेन के आगे से ट्रैक से वहां पर मौजूद लोगों ने उठाया। 


बता दे की इटावा रेलवे स्टेशन पर वर्तमान समाजवादी पार्टी सांसद जितेंद्र दोहरी पूर्व सांसद रामशंकर कठेरिया राज्यसभा सांसद गीता शक सामी तमाम सभा भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Suggested News