बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समाधान यात्रा में सीएम के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है शेखपुरा जिला, महसार गांव की बदल दी है पूरी सूरत

समाधान यात्रा में सीएम के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है शेखपुरा जिला, महसार गांव की बदल दी है पूरी सूरत

SHEIKHPURA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने समाधान यात्रा के दौरान कल जिले के सदर प्रखंड के महसार गांव में आ रहे हैं। इसको लेकर जिला प्रशासन द्वारा पूरे महसार गांव को पूरी तरह से सजाया संवारा गया एवं विद्युत कार्यपालक अभियंता प्रभात आनंद द्वारा भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ा गया है। 

 यहां विभिन्न प्रकार की योजनाओं से पूरे गांव को सजाया संवारा गया है जिला प्रशासन द्वारा हर्बल गार्डन के साथ-साथ जलाशय,बिजली, नल-जल नाली गली सहित अन्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं से सुसज्जित किया जा रहा है। वही पूरे क्षेत्र में बैरिकेडिंग कर सुरक्षा व्यवस्था की भी पूरी तैयारी कर ली गई है। वही लगातार डीएम एसपी सहित अन्य वरीय अधिकारी गांव में जा जाकर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं और अंतिम रूप देने में जुटे हैं। वहीं जिला प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री आगमन को लेकर की जा रही तैयारी पर ग्रामीणों में भी काफी खुश हैं और जिला प्रशासन के तैयारियों की तारीफ कर रहे हैं।

 इस मौके पर डीडीसी ने कहा कि मुख्यमंत्री आगमन को लेकर जिला प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है।इसको लेकर लगातार डीएम एसपी ललगातर तैयारी का जायजा ले रहे है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने समाधान यात्रा के दौरान 7 फरवरी को मुंगेर लखीसराय जिला में यात्रा के बाद शेखपुरा भी पहुंच रहे है ।इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है।

Suggested News