तेजस्वी के माफी मांगनेवाले बयान पर भड़क गए शिवानंद, कहा - बिहार की राजनीति में सुशील मोदी ‘हेहर’ बच्चे की तरह है, मार खायेंगे और कहेंगे कि अबकी बार मार कर देखो

तेजस्वी के माफी मांगनेवाले बयान पर भड़क गए शिवानंद, कहा - बिहार की राजनीति में सुशील मोदी ‘हेहर’ बच्चे की तरह है, मार खायेंगे और कहेंगे कि अबकी बार मार कर देखो

PATNA : आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने सुशील कुमार मोदी को  चैलेंज किया हिम्मत है तो प्रमाणित करें कि तेजस्वी ने माफी मांगी है, उन्होंने कहा कि अगर वह साबित  नहीं कर सके तो सार्वजनिक रूप से तेजस्वी से माफी मांगे। सुशील मोदी कायर है मोदी डरपोक है धड़ल्ले से झूठ बोलता है।

राजद के वरिष्ठ नेताओं में शामिल शिवानंद तिवारी ने कहा कि  बिहार की राजनीति में सुशील मोदी ‘हेहर’ बच्चे की तरह है. मार खायेंगे और कहेंगे कि अबकी बार मार कर देखो। शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी का कहना है कि तेजस्वी ने कोर्ट से माफ़ी मांगी. उसके बाद उनको ज़मानत मिली. जबकि अदालत का फ़ैसला उपलब्ध है. उसमें कहीं माफ़ी का ज़िक्र ही नहीं है. लेकिन सुशील मोदी तो हेहर हैं. मार खायेंगे लेकिन कहेंगे कि अबकी बार मार कर देखो. कभी-कभी तरस भी आता है सुशील पर. आंदोलन का साथी है. मेरे साथ जेल में भी रहा है. इतना सीनियर है. लेकिन छपवास के रोग ने उसको उपहास का पात्र बना दिया है।

इससे पहले तेजस्वी यादव को कल सीबीआई कोर्ट में मिली फटकार को लेकर सुशील मोदी ने कहा था कि 'इससे ज्यादा अपमान की बात क्या होगी कि एक राज्य के उपमुख्यमंत्री को कोर्ट में पेश होना पड़ा और कोर्ट से उनको नसीहत मिली'। इस दौरान सुशील मोदी ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव में हिम्मत है तो वह अपनी कही हुई बातों को एक बार फिर से दोहराकर दिखाएं। राज्यसभा सांसद ने कहा कि तेजस्वी यादव ने कोर्ट में अपने बयान को लेकर माफी मांगी, तब जाकर उन्हें कोर्ट ने चेतावनी देकर जमानत को बरकरार रखने का फैसला दिया।




Find Us on Facebook

Trending News