बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना से मुक्त हुआ शिवहर, लेकिन अब भी महामारी को लेकर लापरवाही बरतने की आवश्यकता नहीं

कोरोना से मुक्त हुआ शिवहर, लेकिन अब भी महामारी को लेकर लापरवाही बरतने की आवश्यकता नहीं

SHEOHAR : शिवहर जिला आज कोरोना मुक्त हो गया है। जिला में अब कोई भी पॉजिटिव मरीज नहीं है। यहां आखिरी बचे दो पॉजिटिव मरीजों ने कोरोना को मात दी है। इसकी जानकारी जिलाधिकारी सज्जन राजशेखर ने दी है। हालांकि उन्होंने कहा कि जिला अभी कोरोना मुक्त हुआ है, लेकिन इसके बाद भी खतरा पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है, इसलिए महामारी से बचाव के लिए किसी प्रकार की लापरवाही न बरतें।

जिलाधिकारी के प्रयास और स्वास्थ्य विभाग के बेहतर प्रदर्शन से शिवहर जिला आज कोरोना मुक्त हो गया है। जिला पदाधिकारी सज्जन राजशेखर ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जो भी व्यक्ति अभी तक कोविड-19 का टीका नहीं ले पाए हैं वे आधार कार्ड लेकर टीकाकरण केंद्र पर जाकर टीका जरूर लगवाएं। 

शिवहर ऐसा जिला बना है जहां कोरोना का अब एक भी मरीज नहीं है। जिला धिकारी सज्जन राजशेखर ने स्वास्थ्य विभाग की सराहना करते हुए कहा है कि स्वास्थ्य कर्मियों की कड़ी मेहनत और लगन का ही यह नतीजा है कि आज जिला वैश्विक महामारी से मुक्त हो गया। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि आगे भी हम लोगों को सावधानी बरतनी होगी।सरकार के द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करना होगा। क्योंकि कोरोना वायरस अभी भी पूरी तरह से देश से खत्म नहीं हुआ है।


Suggested News