बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

DESK: बड़ी खबर आ रही है मध्यप्रदेश से जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव हो गए है. बताया गया है कि शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. चिंता की बात ये है कि बुधवार को हुई कैबिनेट बैठक में भी वे शामिल हुए थे. जिसके बाद मुख्यमंत्री का कोरोना जांच किया गया था. 

मध्यप्रदेश में लगातार कोरोना वायरस के नए नए केस सामने आ रहे हैं. आम से लेकर खास तक हर व्यक्ति इस भीषण महामारी की चपेट में आ रहा है. 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ.


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार दूसरे दिन 200 से ज्यादा (221) पॉजिटिव पाए गए हैं. भोपाल में त्राहिमाम की स्थिति आ गई है.चौंकाने वाली बात यह है कि चिरायु अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर डॉ अजय गोयनका जिनका वीडियो (कोरोनावायरस से कैसे बचें) सोशल मीडिया पर देशभर में वायरल हुआ था, के परिवार के चार सदस्य कोरोनावायरस मिले हैं.


Suggested News