बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला गया, एक वृद्ध की मौत, एक की हालत गंभीर

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला गया, एक वृद्ध की मौत, एक की हालत गंभीर

गया- अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है.  मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बैखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक बुजुर्ग की  हत्या कर दी. वहीं, एक युवक को भी गोली मार दी गई. घायल युवक को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  घटना गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है.

गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. मृतक की पहचान मोहम्मद सलाउद्दीन के रूप में की गई है. वही, गोली लगने से एक युवक घायल हो गया है, जिसका नाम मोहम्मद महबूब बताया जाता है. मोहम्मद महबूब को गंभीर हालत में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, 

 कथित तौर पर गया  के मुफस्सिल थाना अंतर्गत न्यू अबगिला पहाड़तल्ली पर दर्जन भर की संख्या में हथियार से लैस अपराधी अचानक पहुंच गए.कथित तौर पर बताया जा रहा है कि इस घटना के कुछ दिन पहले किसी का मोबाइल छीन लिया गया था. जिसे लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी और बाद में आपस में लोगों ने समझौता भी कर लिया था. 

अपराधियों ने न्यू अबगिला पहाड़ी पर पहुंचते ही ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस क्रम में दो लोगों को गोली लगी. कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया.

मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है. बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष रघुनाथ ने बताया कि अपराधियों ने लोगों को गोली मारी है. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, दूसरे का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.पुलिस कार्रवाई में जुटी है. 

रिपोर्ट- मनोज कुमार

Suggested News