बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिस मकान में शख्स ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, उसमें लगी भीषण आग, दर्जनों गाड़ियां जलकर राख

जिस मकान में शख्स ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, उसमें लगी भीषण आग, दर्जनों गाड़ियां जलकर राख

KAIMUR : जिले के भगवानपुर में एक व्यक्ति ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. मृतक की पहचान भगवानपुर थाना के टोरी गांव के मुमताज़ अंसारी के रूप में की गयी है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के पैकेट से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें भगवानपुर के ही एक डॉक्टर पर आरोप लगाया गया है. इसमें कहा गया है कि मृतक मुमताज अंसारी से डॉक्टर ने तीस हजार रुपया उधार के रूप में लिया था और 2 महीने से अपना मकान बनवाने के दौरान काम भी कराया. जिसके बदले एक रुपया भी मुमताज को नहीं दिया और ना ही उसके द्वारा लिया गया कर्ज ही लौटाया. 

इस मामले को लेकर वह तनाव में रहता था और घर वालों से अलग रहता था. इसके बाद उसने फंदे से लटककर अपनी जीवन लीला  समाप्त कर लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मृतक के पुत्र मीर अंसारी बताते हैं की मेरे पापा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए है. उनके पैकेट से कुछ लिखा हुआ पत्र भी मिला है. हम चाहते हैं कि इसका जांच हो कि कैसे उनकी मौत हुई है.मौके पर पहुंचे एएसआई ने बताया एक व्यक्ति मुमताज अंसारी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला आया है. उसके पैकेट से सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. उनके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. 

उधर जिस घर में शख्स ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी की.उसी एक मकान में आग लग गई. जिससे मकान में संचालित टीवीएस बाइक एजेंसी और कंप्यूटर कोचिंग क्लास धू धू कर जल गया. मकान में आग लगने से दर्जनों टीवीएस की बाइक जलकर खाक हो गए. जैसे ही इसकी सूचना ग्रामीणों को मिली. तुरंत ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे और पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की सहायता से आग पर काबू पाया. टीवीएस एजेंसी के मालिक उपेंद्र सिंह बताते हैं जिस मकान में मेरे टीवीएस का एजेंसी है. उस में अचानक आग लग गया. जिससे दर्जनों बाइक जलकर राख हो गए. लगभग पच्चीस तीस लाख रुपए का नुकसान हुआ है. इधर उसी मकान में एक व्यक्ति का डेड बॉडी भी मिला है. आग कैसे लगा. इसका पता नहीं चल पाया है. अब हम लोग प्रशासन से जांच की मांग करते हैं. घटना देर रात की है. हम लोगों को सुबह साढ़े तीन बजे पता चला तो हम लोग घटनास्थल पहुंचे थे तो फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग बुझा रही थी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 





Suggested News