मोतीहारी में पुलिस ने शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन, भारी मात्रा में शराब और उपकरण बरामद

मोतीहारी में पुलिस ने शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन, भारी मात्रा में शराब और उपकरण बरामद

MOTIHARI : रविवार को मोतीहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में अरेराज, मलाही व संग्रामपुर पुलिस ने छापेमारी कर शराब फेक्ट्री का उद्भेदन किया है. इस मौके पर पुलिस ने भारी मात्रा विदेशी शराब,खाली बोतल,रैपर व बोतल का ढक्कन बरामद किया है. डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना पर मलाही थाना के चटिया गांव में छापेमारी की गई. 

छापेमारी में राकेश दुबे के घर से शराब बनाने की मिनी फेक्ट्री का उदभेदन किया गया है. छापेमारी में 180 एमएल का पैक 12 कार्टून व फूल 8 बोतल रॉयल स्टेज का 8 बोतल शराब बरामद किया गया. वही भारी मात्रा में शराब का रैपर,बोतल बंद करने वाला ढक्कन व 5 बोरा खाली बोतल बरामद किया गया. 

मलाही थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शराब फैक्ट्री से बरामद शराब व रैपर,ढक्कन व खाली बोतल की जप्ती सूची बनाकर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. .छापेमारी में संग्रमपुर महेंद्र कुमार,अरेराज ओपी सुनील कुमार सिंह व शस्त्रबल शामिल थे. 

बताते चलें की बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. जहाँ शराब के उत्पादन, सेवन और भण्डारण पर रोक लगा दी गयी है. इसे बिहार में लागू करने के राज्य सरकार की ओर से कड़े कानून का प्रावधान किया गया है. इसके बावजूद बिहार में धडल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जाता है. हालाँकि पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से कार्रवाई भी जाती है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News