गोपालगंज में शराब के साथ इंजीनियर गिरफ्तार, पढ़िए जिले की बाकी बड़ी खबरें

गोपालगंज में शराब के साथ इंजीनियर गिरफ्तार, पढ़िए जिले की बाकी बड़ी खबरें

GOPALGANJ : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में शराब की अवैध बिक्री धडल्ले से की जा रही है. इस धंधे में अब अपराधी ही नहीं, पढ़े लिखे लोग भी शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में सीवान के पचरुखी के इंजीनियर को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार नगर थाने के चैनपट्टी के पास उसकी गिरफ्तारी हुई है. बताया जा रहा है की इंजीनियर यूपी से शराब की खेप लेकर सीवान जा रहा था.

वहीँ अन्य मामले में पुलिस ने शराब व हथियार के साथ दो महिला सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया. यह कार्रवाई मीरगंज पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र में की है. 

उधर अपराधियों ने चिमनी मालिक को गोली मारकर डेढ़ लाख रूपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है. घायल को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार अपाची पर सवार तीन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना मांझा थाने के अहिरौली-आलापुर के बीच की बताई जा रही है. 

वहीँ जिले के नगर थाना क्षेत्र के आर्य नगर मोहल्ले में मैट्रिक के परीक्षार्थियों की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में पांच परीक्षार्थी घायल हो गए हैं. जिसके बाद छात्रों ने सदर अस्पताल में भी जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है की सभी छात्र भोरे के रहनेवाले हैं. जो मकान मालिक पर छात्रों की पिटाई कराने का आरोप लगा रहे हैं. इसके बाद छात्रों ने कलेक्ट्रेट गेट पर जमकर उपद्रव किया. उन्होंने मकान मालिक के गिरफ्तारी की मांग की. इसके बाद पुलिस ने परीक्षार्थियों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी भांजी. अफरा-तफरी के बीच राहगिरों पर भी लाठियां चली. 

गोपालगंज से एस.के. श्रीवास्तव की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News