बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की राह में श्रेयस गोपाल बने बाधा, शानदार शतक की बदौलत केरल ने पहली पारी में नौ विकेट पर बनाए 203 रन

बिहार की राह में श्रेयस गोपाल बने बाधा, शानदार शतक की बदौलत केरल ने पहली पारी में नौ विकेट पर बनाए 203 रन

PATNA : रणजी ट्रॉफी में आज से पटना के मोइनउल हक स्टेडियम में केरल और बिहार के बीच मैच शुरू हुआ। जिसमें श्रेयस गोपाल की शानदार शतक के कारण केरल ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक नौ विकेट के नुकसान पर 203 रन बना लिए हैं। आज का खेल समाप्त होने तक गोपाल ने नाबाद 113 रन बना लिए थे। वहीं बिहार की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज हिमांशु सिंह रहे। उन्होंने 50 रन देकर केरल के चार बल्लेबाजों को आउट किया। 

इससे पहले बिहार ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। जो सही साबित हुआ और केरल के पांच बल्लेबाज महज 84 रन पर आउट हो गए और ऐसा लगा कि केरल की पारी जल्द सिमट सकती है। लेकिन तभी छठे नंबर पर उतरे अनुभवी बल्लेबाज श्रेयस गोपाल पिच पर डट गए और उन्होंने अकेले ही केरल  की पारी को संभाल लिया। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ टीम का स्कोर दो सौ के पार पहुंचाया,बल्कि खुद भी अपना शतक पूरा किया। गोपाल ने अपनी इस पारी में 17 चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा और कोई भी बल्लेबाज लंबी पारी नहीं खेल सके। सिर्प दो बल्लेबाजों ने दहाई का आंकड़ा पार किया। 

वहीं बिहार की तरफ से गेंदबाजी करने उतर वीर प्रताप सिंह और विपुल कृष्णा ने केरल को शुरूआती झटके दे दिए। दोनों ने मिलकर पांच विकेट लिए। बाकी कसर हिमांशु सिंह ने पूरी कर दी और केरल के चार बल्लेबाजों को वापस भेजा।

Suggested News