बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश सरकार के खिलाड़ियों को दिए तोहफे पर बोलीं श्रेयसी, ऐसे लॉलीपॉप से खिलाड़ियों का मनोबल नहीं बढ़ने वाला

नीतीश सरकार के खिलाड़ियों को दिए तोहफे पर बोलीं श्रेयसी, ऐसे लॉलीपॉप से खिलाड़ियों का मनोबल नहीं बढ़ने वाला

PATNA : विभिन्न खेलों में बिहार के लिए पदक जीतनेवाले 81 खिलाड़ियों को नौकरी देने को लेकर पूर्व निशानेबाज व जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने खिलाड़ियों को नौकरी देने को कोशिश को नाकाफी बताया है। पटना बीजेपी कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार में खेलों को कोई बढ़ावा नहीं दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि बिहार में खेलों के लिए नए इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित नहीं किया जा रहा है और जो पुराने बने हुए हैं, उनकी स्थिति भी अच्छी नहीं है। यही कारण है कि एशियाई खेलों में जहां छोटे-छोटे से राज्य से खिलाड़ियों ने मेडल हासिल किए, वहीं बिहार का कोई भी खिलाड़ी मेडल नहीं ला सका। मैंने कुछ कोशिश की थी, लेकिन यहां की सरकार से सहयोग नहीं मिला।

श्रेयसी सिंह ने बिहार के मेडल लाओ, नौकरी पाओ योजना पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि यह कोशिश काफी नहीं है, क्योंकि खुद एक प्लेयर होने के बिहार के डिप्टी सीएम यहां के खिलाड़ियों की वास्तविक तकलीफ को समझ सकते हैं। जमुई विधायक ने कहा कि जब तक यहां बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं मिलता है, तब तक यहां के खिलाड़ी आगे नहीं बढ़ सकते हैं।

युवा दिवस से युवकों के जुड़ने की अपील

श्रेयसी सिंह ने आगामी 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद जयंती को लेकर कहा देश में इसे युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने कहा कहा भाजयुमो के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में युवाओं के शामिल होने और आनेवाले चुनावों भाजपा के हाथ को मजबूत करने की बात कही। पूर्व निशानेबाज ने कहा कि आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में एक लाख से ज्यादा स्टार्टअप चल रहे हैं। जबकि पहले की सरकार में मुश्किल से तीन सौ स्टार्टअप चल रहा था।


Suggested News