बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कारोबारी ने SI पर बकाया पैसे नहीं देने का लगाया आरोप

कारोबारी ने SI पर बकाया पैसे नहीं देने का लगाया आरोप

नवादा: जिले में चोरी और ठगी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताज़ा मामला जिले के पुलिस लाइन का है जहाँ जिले के स्वर्ण कारोबारी सनी भगत ने कोट में परिवाद पत्र में लिखा है कि पुलिस लाइन पटना में पदस्थापित एसआइ एसआइ गौतम कुमार नें 6 लाख 50 हजार रुपया का जेवर लेकर चला गया।

गौतम ने कहा था कि कुछ ही दिन में पैसा दे देंगे लेकिन उसके बाद उन्होंने चेक देकर बैंक से पैसा निकालने को कहा जब बैंक में पैसा निकालने गए तो बैंक अधिकारी ने कहा कि खाता में पैसा नहीं है और चेक को बाउंस कर दिया। इसके बाद जब गौतम से व्यवसाई ने फोन पर बात किए तो उन्होंने फिर हमें बुलाकर चेक दिया इसी तरह जब भी वह चेक देता तो बाउंस हो जाता था फिर हूं उन्होंने हमें पैसा देने से इंकार कर दिया।

सोनार पट्टी स्तिथ महारानी जवेलर्स के प्रोपराइटर सन्नी भगत ने न्यायालय में परिवाद दायर किया है। परिवादी ने बताया की गौतम कुमार नवादा जिले के महुली के रहने वाले है। अभियुक्त एसआइ गौतम कुमार ने बताया की खाते में पर्याप्त रुपये नही रहने के कारण 19 अगस्त को उनके द्वारा दिया हुआ चेक बाउंस हो गया था.

स्वर्ण व्यवसाय ने इस घटना की सूचना पुलिस महानिरीक्षक पटना , पुलिस उपनिरीक्षक पटना ,पुलिस अधीक्षक पटना व थाना प्रभारी नवादा को भी दी . परंतु उस दरोग़ा पर अभी तक कोई कार्यवाई नही हुई।

Suggested News