बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी शूटर संतोष जाधव गिरफ्तार

सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी शूटर संतोष जाधव गिरफ्तार

DESK. पुणे पुलिस ने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी शूटर संतोष जाधव को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुणे देहात पुलिस ने जाधव के एक साथी नवनाथ सूर्यवंशी को भी गिरफ्तार किया है, जो मूसेवाला हत्याकांड में संदिग्ध है। अधिकारी ने पत्रकारों को बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य जाधव और सूर्यवंशी को पुणे जिले के मंचर थाने में 2021 में दर्ज कराए गए हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। 

पुणे पुलिस के एक दल ने गुजरात के भुज से दोनों को रविवार को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि मंचर मामले में जाधव एक साल से फरार था। जाधव और उसके साथी सूर्यवंशी का नाम मूसेवाला हत्याकांड में सामने आया है। दिल्ली और पंजाब सहित कई पुलिस दल उनकी तलाश कर रहे थे। पुणे देहात पुलिस ने तलाश अभियान के दौरान 2021 हत्याकांड के बाद जाधव को पनाह देने के आरोप में सिद्धेश कांबले उर्फ महाकाल को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था। बिश्नोई गिरोह के सदस्य महाकाल को यहां मंचर थाने में दर्ज मकोका मामले में गिरफ्तार किया गया है। 

मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ और पंजाब पुलिस ने भी महाकाल से पूछताछ की थी। मुंबई पुलिस ने पटकथा लेखक सलीम खान और उनके बेटे एवं अभिनता सलमान खान को धमकी भरा पत्र भेजने के संबंध में भी महाकाल से पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि पुणे पुलिस ने जाधव का पता लगाने के लिए पिछले सप्ताह कई दलों को गुजरात और राजस्थान भेजा था।

Suggested News