बिहार पुलिस की महिला सिपाही को बैंक मैनेजर से हुआ इश्क, यौन शोषण के आरोप में मामला दर्ज

बिहार पुलिस की महिला सिपाही को बैंक मैनेजर से हुआ इश्क, यौन शोषण के आरोप में मामला दर्ज

KHAGARIA :  जिस वर्दीधारी पुलिस पर समाज के पीड़ित और शोषित लोगो को इंसाफ दिलाने का जिम्मा होता है. वहीँ आज शोषण का शिकार होकर इंसाफ के लिए थाना का चक्कर लगा रहा है. मामला खगड़िया जिले का है. जहाँ एक अविवाहित महिला पुलिस ने जिले के एक बैंक शाखा के प्रबंधक पर शादी का झांसा देकर तीन साल तक यौनशोषण करने का गम्भीर आरोप लगाया है. 

हालांकि चित्रगुप्तनगर थाना की पुलिस ने बैंक प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित महिला सिपाही की माने तो दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के प्रबंधक अमित कुमार ने तीन साल तक उनका यौनशोषण किया. अब दूसरी लड़की से इंगेजमेंट करके उसे साइड कर दिया है. पीड़िता की माने तो  तीन साल पहले हम दोनों के बीच फेसबुक के जरिये प्यार हुआ. धीरे-धीरे दोनो के बीच आपसी समझ और विश्वास इतना बढ़ गया कि दोनो शादी के लिए तैयार हो गए. दो अलग-अलग जिले में नौकरी करने बाद भी वह खगड़िया छुट्टी लेकर आती थी और बैंक प्रबंधक उसे पत्नी के रूप में अपने आवास पर रखता था. 

पिछले तीन साल से शादी का झांसा देकर अपने डेरा में रखता था. इसी बीच उसने दूसरी लड़की से इंगेजमेंट कर लिया. अब बैंक प्रबंधक कहता है कि वह उससे शादी नहीं करेगा, बल्कि दूसरी लड़की से शादी करेगा. पीड़िता की माने तो बैंक प्रबंधक ने उसकी जिंदगी को बर्बाद कर दिया. इधर चित्रगुप्तनगर थाना की पुलिस ने पीड़िता के आवेदन पर बैंक प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दिया है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News