बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साहब! मेरी पत्नी खूबसूरत है, मैं नहीं... उसे मायके से बुलवा दो, युवक ने एसपी से लगाई अजीब फरियाद

साहब! मेरी पत्नी खूबसूरत है, मैं नहीं... उसे मायके से बुलवा दो, युवक ने एसपी से लगाई अजीब फरियाद

Desk. एक युवक ने पुलिस से अजीब फरयाद की है। उन्होंने पुलिस को लिखे शिकायत पत्र में लिखा है कि मेरी पत्नी खूबसूरत है। शादी के तीन दिन बाद चली गयी है। उसे मेरे घर बुलवा दो सबाब...। यह मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर का है। यहां शादी के बाद सिर्फ तीन दिन अपने पति के साथ रहने के बाद पत्नी मायके चली गई। पति ने एसपी को एप्लीकेशन देते हुए कहा- साहब, मेरी पत्नी बहुत सुंदर है। स्मार्ट और पढ़ी-लिखी है। मैं अपनी पत्नी जैसा सुंदर और स्मार्ट नहीं हूं। मैं उसे लेने गया तो ससुरालवालों ने कमरे में बंद करके पीटा। साहब, उसे बुलवा दो...।

बताया जा रहा है कि बांदा (उत्तरप्रदेश) के मटोंध गांव के एक युवक की शादी लवकुशनगर थानाक्षेत्र के नगरौली गांव की एक युवती से हुई थी। उसने बताया कि 16 फरवरी को वह पत्नी को लाने ससुराल गया था। ससुरालवालों ने उसे पत्नी से मिलने तक नहीं दिया और पत्नी भी मिलने तक नहीं आई। अपनी पत्नी से एक मुलाकात करवाने के लिए वह ससुराल के लोगों से मिन्नतें करता रहा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

वहीं युवक ने मामले को लेकर स्थानीय पुलिस पर भी आरोप लगया। उन्होंने बताया कि घटनावाले दिन ही वह लवकुशनगर थाने पहुंचा। पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं सुनी। इस वजह से वह शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंचा। उसका कहना है कि पत्नी सुंदर है, लेकिन उसे छोड़कर नहीं जाना चाहिए।


Suggested News