बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कड़कड़ाती सर्दी में रात के अंधेरे में निकले DM, ठिठुरते लोग को देख ओढ़ाया कंबल

कड़कड़ाती सर्दी में रात के अंधेरे में निकले DM, ठिठुरते लोग को देख ओढ़ाया कंबल

SITAMADHI :  बिहार के सीतामढ़ी के डीएम डॉ. रणजीत कुमार सिंह गुरुवार को आधी रात शहर में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने निकले। इस दौरान उनकी नजर सड़कों पर लेटे लोगों पर पड़ी जो इस कड़ाके की ठंड में ठिठुर रहे थे. यह देख डीएम भावुक हो उठे और तत्काल सहयोगियों की मदद से कंबल और खाने की व्यवस्था कराई.  

इतना ही नहीं उन्होंने खुद रेलवे स्टेशन से लेकर शहर के विभिन्न चौक चौराहों का पैदल भ्रमण किया और लोगों को गर्म कपड़े (कंबल) दे कर उनका हाल जाना। 

बता दें कि गुरुवार की मध्य रात्रि भीषण ठंड में जब डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह शहर स्थित मेहसौल चौक पहुंचे. तभी उन्होंने देखा कि चौक पर कई रिक्शा वाले सहित अन्य लोग पतली चादर या बिना ठंड वाली कपड़े में कांप रहे हैं. यह देखकर वह तुरंत गाड़ी से उतरे और सभी को खुद कंबल ओढाया। उसके बाद डीएम सीतामढ़ी स्टेशन पहुंचे. जहां उन्होंने काफ़ी संख्या में गरीब बेसहारा लोगों को भीषण ठंड में ठिठुरते देख वहां भी कम्बल का वितरण किया और अलाव की व्यवस्था कराने की बात कही. इस दौरान उन्होंने सफाई, अतिक्रमण, प्रकाश की व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था आदि का भी निरीक्षण कर कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

Suggested News