सीतामढ़ी : आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान मंच पर नाच रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के लिए जाते समय रास्ते में तोड़ दिया दम

सीतामढ़ी : आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान मंच पर नाच रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के लिए जाते समय रास्ते में तोड़ दिया दम

सीतामढ़ी... छठ महापर्व की समाप्ति पर जगह जगह विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन जिले में किया जा रहा है। इस कार्यक्रमों के बहाने लोग अपनी पुरानी दुश्मनी भी निकाल रहे हैं। ऐसा ही मामला बथनाहा थाना क्षेत्र के मझौलिया गांव में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान गांव के ही एक युवक की स्टेज पर गोली मार कर हत्या कर दी गई।  

बता दें कि गांव के दुर्गा मंदिर के निकट रविवार की रात आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। जहा 19 वर्षीय अविनाश कुमार स्टेज पर जाकर नाच रहा था। इसी बीच एक युवक हाथ में पिस्टल लिए स्टेज पर चढ़कर गोली मार दिया। घटना की सूचना पर पहुंची बथनाहा थाना पुलिस ने घायल को लेकर निजी क्लिनिक पहुंचाया, जहा चिकित्सक ने मृत घोषित करते हुए सदर अस्पताल भेज दिया। 

अब सवाल उठता है कि बथनाहा थाना पुलिस को इसकी जानकारी नही थी या फिर उनके जानकारी में बगैर परमिशन के इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था। यदि ऐसा हुआ है तो पुलिस कार्यक्रम पर रोक क्यों नही लगाई। 

फिलहाल पुलिस मृतक की मां लीला देवी का बयान दर्ज किया है। जिसमे गांव के ही आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया है। बयान के मुताबिक पूर्व में भी उनके शिक्षक पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परंतु गांव के कुछ दबंगो के द्वारा आनन-फानन में शव को जला दिया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News