सीतामढ़ी में मुखिया सहित एक दर्जन लोग गिरफ्तार, पुलिस पर हमला करने का आरोप

सीतामढ़ी में मुखिया सहित एक दर्जन लोग गिरफ्तार, पुलिस पर हमला करने का आरोप

SITAMARHI : जिले के नानपुर थाना के जानीपुर गाँव मे पुलिस पर हमला और नानपुर थाने की गाड़ी को क्षतिग्रस्त किये जाने के मामले में पुलिस ने जानीपुर के मुखिया सहित लगभग एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताते चलें कि कल नानपुर थाने को जानकारी मिली कि कुछ लोग जानीपुर पंचायत भवन के नज़दीक़ शराब पी कर हंगामा कर रहे हैं। सूचना पाकर स्थानीय थाने की गश्ती टीम जानीपुर पहुंच कर तहक़ीक़ात करने लगी। 

इस बीच पंचायत के मुखिया वहाँ पहुंच कर पुलिस से बात करने लगे। इसी दरम्यान किसी ने पुलिस गाड़ी पर डंडे मार कर गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया था। जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी। मौके पर मौजूद पुलिस ने थानाध्यक्ष एव एसडीपीओ पुपरी प्रमोद कुमार को सूचना दिया। देखते ही देखते जानीपुर गाँव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। उस दरम्यान एसडीपीओ पुपरी प्रमोद कुमार, एसडीओ पुपरी नवीन कुमार सहित अन्य पुलिस पुलिस बल मौजूद रहे। इसी क्रम में देर शाम जानीपुर पंचायत के मुखिया अखिलेश कुमार सहित लगभग एक दर्जन लोगों को पुलिस ने हिराशत में ले लिया। 

पूछताछ के बाद आज सभी को जेल भेज दिया है। वहीं दूसरी ओर मुखिया अखिलेश कुमार ने बताया कि मनरेगा कर्मियों के साथ उनके विरोधियों ने मारपीट किया था,  जिसमें कई लोग ज़ख़्मी भी हो गए। गाड़ी क्षतिग्रस्त करने के मामले में उनकी कोई संलिप्तता नहीं है। इस मामले में एसडीपीओ पुपरी ने कुछ भी बताने से परहेज करते रहे।

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News