बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियारों के साथ पकड़े गए छह शातिर बदमाश, व्यापारियों से कुछ दिन पहले मांगी 1.40 करोड़ की रंगदारी

हथियारों के साथ पकड़े गए छह शातिर बदमाश, व्यापारियों से कुछ दिन पहले मांगी 1.40 करोड़ की रंगदारी

KATIHAR : जिले में कुछ दिन पहले दो व्यापारियों से एक करोड 40 लाख की रंगदारी मांगने और पैसे नहीं देने पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया था, जो इलाके में चर्चा का विषय बन गया था। अब इस मामले में कटिहार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छह शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बिहार एसटीएफ से सहयोग से की गई कार्रवाई में पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से पिस्टल, कट्टा और कारतूस भी जब्त किया है।


इस कार्रवाई को लेकर पुलिस ने बताया कि बीते दिनों जिले के व्यापारियों सुनील कुमार बुबना और मनोज सिंह से एक करोड़ 40 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। जिसमें पैसे नहीं देने पर सुनील बुबना पर बीते 26 जुलाई पर फायरिंग भी की थी। पुलिस ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लिया गया। इस दौरान यह जानकारी मिली कि वारदात में शामिल गैंग कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र में मौजूद हैं, जिसके बाद बिहार एसटीएफ के सहयोग से वहां कार्रवाई की गई, जिसमें छह बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गैंग में प्रभात कुमार, राजा कुमार, भाष्कर झा, सौरभ कुमार, अंकित सिंह और व अजीत सिंह शामिल हैं। गिरफ्तारी के दौरान बदमाशो के पास से एक देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा, 11 जिंदा कारतूस, एक खोखा और सीम-मोबाइल जब्त किए गआ हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है।


Suggested News